ads

14 मई मंगलवार की सुबह होते ही पलट जाएगी, इन राशियों की तकदीर

14 मई मंगलवार की सुबह होते ही पलट जाएगी, इन राशियों की तकदीर
मिथुन, सिंह : व्यावसायिक क्षेत्र में आप को लाभ की प्राप्ति होगी। व्यवसाय से संबंधित रुका हुआ धन मिल सकता है। अपने कार्यक्षेत्र में दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।आपको अपने जीवन में सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। इन राशि के लोग उत्साह व ऊर्जा से भरपूर रहेंगे पिता के सहयोग से कुछ बड़ा हासिल कर सकते है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने की सम्भावना बन रही हैं।

कन्या, मकर : इस समय धन और पैसों से जुडी सारी परेशानियों से छुटकारा मिल जायेगा, आप किसी नए व्यक्ति से मिलेंगे और आपको अपनी जिंदगी में प्रेम का फूल खिलता नजर आएगा। शिक्षा क्षेत्र में शुभ समाचार मिलेंगे। आप के निर्णय बहुत सफल होंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से भी कोई खुशखबरी मिल सकती है। भाईचारे को बढ़ावा मिलेगा, माता पिता की तरफ से आपको आर्थिक सहायता मिलेगी।



वृषभ, कुंभ : शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। समाज में आपको अलग पहचान मिलेगी। स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठीक ही रहेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। परिवार में सुख-समृद्धि लगातार बढ़ेगी। कानून संबंधित मामले में फैसला आपके पक्ष में होगा। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना है।

मीन, वृश्चिक : गृह एवं संतान सम्बंधी शुभ समाचार मिलेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च हो सकता है। आपका रुक हुआ पैसा आपको अचानक से मिल सकता है। आपका व्यापार रोजगार सातवें आसमान को छुएगा। नये काम में रुकावट दूर होगी। 

No comments