ads

प्रदेश का सबसे बड़ा बाहुबली ,जेल से लड़ेगा प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के खिलाफ चुनाव

प्रदेश का सबसे बड़ा बाहुबली ,जेल से लड़ेगा प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के खिलाफ चुनाव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो और अपना नामांकन करने के बाद देशभर में सुर्खियां बटोरी। एक तरफ जहां वाराणसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लोकसभा चुनाव लड़ने के कयासों पर विराम लगा, तो वहीं अब देश का बड़ा बाहुबली नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सूबे के बड़े बाहुबली नेता ताल ठोकने को तैयार है। यह खबर जैसे ही बाहुबली नेता के समर्थकों तक पहुंची तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दरअसल जिस बाहुबली ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नामांकन करने की तैयारी की है उसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने बीते दिनो बड़ा फैसला दिया है।
प्रदेश के चर्चित बाहुबली सांसद अतीक अहमद वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने शनिवार को प्रयागराज एम पी एम एलए कोर्ट में एक अर्जी दिया है।अर्जी में उन्होंने कहा है कि मुझे रिहा कर दिया जाए मुझे बनारस से नामांकन करना है, प्रचार करना है। मेरा नामांकन पत्र बनारस में ले लिया गया है। अधिवक्ता राधेश्याम पांडे से बात करने पर उन्होंने बताया कि शनिवार को बेल एप्लीकेशन लगा दी गई है।जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी। बाहुबली नेता अतीक अहमद की चुनाव लड़ने की सुर्खियों के बीच शिवपाल यादव की पार्टी के प्रदेश महासचिव और पूर्व राज्य मंत्री लल्लन राय ने मीडिया को बताया है कि बाहुबली अतीक अहमद को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से वाराणसी लोकसभा का उम्मीदवार बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि सोमवार को अतीक अहमद का नामांकन बनारस में किया जाएगा और जो भी चीजें बचेंगी उन्हें एक.दो दिन में और पूरा कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़े
लल्लन राय ने कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद के ऊपर भले ही तमाम आरोप हो लेकिन वो नेता है उन्होंने कहा कि अतीक अहमद पांच बार जिले के शहर पश्चिमी विधानसभा से विधायक रहे हैं ।फूलपुर से सांसद रहे हैं और लाखों लोग उन्हें चाहने वाले हैं साथ ही उन्होंने कहा कि सबको पता है कि किसकी सरकार में अतीक अहमद के खिलाफ कितने मुकदमे एक दिन में कितने मुक़दमे दर्ज कराए गए थे। अतीक अहमद के खिलाफ जो मामले हैं उसकी कानूनी लड़ाई चल रही है लेकिन अतीक अहमद का चुनाव लड़ना तय है।

No comments