ads

9 अप्रैल मंगलवार के दिन क्या लिखा है आपके हाथो की रेखाओं में

9 अप्रैल मंगलवार के दिन क्या लिखा है आपके हाथो की रेखाओं में
मेष

आप संपत्ति के और ऋण से लाभ हासिल कर सकते हैं, मगर अपने पैसे को जोखिम भरा उद्यमों में शामिल न हो जाने दें। भवन की खुशी को बनाए रखा जाना चाहिए, करियर स्थिर है एवं आप व्यक्तियों को इसके कारण भी खुशी मिलनी चाहिए।

वृष

भावनात्मक अथवा प्यार संबंध तनाव में हो सकते हैं आपके बुजुर्ग आपके दृष्टिकोण बिंदु को समझ में नहीं सकते हैं। इन सकारात्मक ताकतों से लाभ, वित्तीय लाभ काफी स्थिर हो सकता है। भ्रमित अथवा असहज मत बनो, यह हर किसी को जीवन बाधाओं का तरीका है।

मिथुन

मिश्रित अवधि, तनाव एवं दबाव, मगर भाग्य आप व्यक्तियों को समर्थन एवं रक्षा करने का प्रयास कर रहा है, अत: असहज मत बनो, प्रभु कई तरीकों से दयालु है। कुछ यात्रा आप व्यक्तियों को व्यावसायिक लुक से लाभ पहुंचा सकती हैं। मौद्रिक दबाव के बारे में तनाव न डालें, उन्हें जल्द ही समाधान किया जाएगा।

कर्क

उत्कृष्ट पेशेवर लाभ, सफलता नियमित एवं दिन-प्रतिदिन के प्रयासों के साथ आता है, छोटे कदम उठाएंगे जिससे कल बड़ी उपलब्धियां हो जाएंगी। स्वयं के प्रियजनों के साथ वक्त बिताएं, जो आप व्यक्तियों को काफी खुशी देगा। स्वयं की क्षमताओं में संदेह नहीं है।

तुला

आपके ज्ञान के साथ आप स्वयं के मुनाफे को बढ़ाना चाहते हैं जो आसार है लेकिन आप स्वयं की तरफ पर्याप्त फॉर्म नहीं कर रहे हैं, आप व्यक्तियों को और कुछ करने की जरूरत है। दृढ़ विश्वास के साथ आगे बढ़ें। संकोच मत करो, आगे बढ़ो, सफलता आपके लिए इंतज़ार कर रही है।

सिंह

आपकी समृद्धि को बहुत शुभ अवधि, मगर कुछ खर्च अथवा कमी आप व्यक्तियों को परेशान कर सकती हैं। आपकी शक्ति आपके प्रयासों में निहित है, कुछ मतभेद अथवा तर्क वहां उपलब्ध हैं, यह किस्म का कानून है।

कन्या

स्थिर स्थिति, प्रसन्न परिस्थितियों, आप अध्ययन के जॉब में परिवर्तन, संबंधों में बदलाव के बदलाव में बदलाव पर मनोभाव करने का प्रयास कर रहे हैं, यह सब इशारा दिया गया है। क्या स्वयं के करियर में बेहतर शामिल है, संबंधों में दबाव भी उनकी रक्षा करता है। स्वयं के रिश्तों से जुड़े भ्रम नहीं हैं, जल्द ही उन्हें समाधान करने को अनदेखा न करें।

वृश्चिक

आपके दोस्त आप का लाभ उठा रहे हैं एवं आप व्यक्तियों को मुश्किल में डाल सकते हैं, मगर आप इस स्थिति को महसूस नहीं कर रहे हैं। इस स्थिति को दु:खी के साथ संभाल लें, लड़ो मत, बॉस के साथ मतभेदों से अपने आप को सुरक्षित रखें, समस्त शांत रहें।

धनु

व्यय, दबाव यात्रा आप व्यक्तियों को परेशान कर सकती है, मगर आप भाग्य पर काफी अधिक निर्भर हो जाने का प्रयास कर रहे हैं, जो आपके लिए बुरा हो सकता है। स्वयं के नियमित खर्चों को नियंत्रित करें, यहां तक ​​कि पेशे को भी काफी सावधानी बरतनी चाहिए। इस पाद में वित्तीय नुकसान अथवा वित्तीय विवादों में शामिल न हों, अपने आप को इससे बचाएं।

मकर

करियर अथवा कारोबार की ओर गौर केंद्रित करना उत्कृष्ट है मगर खर्चों अथवा हानियों से अपने आप को सुरक्षित रखें। आप स्वयं की कल्याण का ख्याल नहीं रख रहे हैं, इस कारण से आपका स्वास्थ्य भी तनाव में है।

कुम्भ

आपका पूरा गौर वित्त एवं लाभ में केंद्रित है, समृद्धि से संबंधित अवसर काफी अच्छे हैं, आप इस अवधि में उनसे लाभ हासिल कर सकते हैं, संपत्ति के मामलों के बारे में कुछ, नसीब उसमें आपकी मदद करेगी। पैसे के बारे में ज्यादा मत सोचो, आप गलत हो सकते हैं एवं गलतियां भी कर सकते हैं।

मीन

करियर की ओर आपके कोशिश अब स्थिर हैं, जो धीरे-धीरे समग्र परिस्थितियों में सुधार कर रहे हैं, मगर आपको जीवन में स्वयं के प्रयासों में नियमित होना है। आप समय-समय पर ब्याज खो देते हैं, जो आपके प्रदर्शन को कम कर देता है, इन अप एवं डाउन को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है।

No comments