ads

7 अप्रैल रविवार का शुभ राशिफल जानिए

मेष, वृषभ, तुला : -

धंधे रोजगार में आपको बड़ा मुनाफा देखने को मिलेगा। आपकी मीठी वाणी से आप सबका मन मोह सकते है। सभी लोग आपकी भावनाओ से खेल सकते है। आपके स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधानी बरतनी होगी। अचानक आपको बहुत बड़ा धन लाभ देखने को मिल सकता है। कार्यस्थल पर कुछ आपत्तिजनक परिस्थिति स्थिति हो सकती है। अचानक से बहुत बड़ा धन लाभ आपको देखने को मिल सकता है। माता पिता का आपको आशीर्वाद प्राप्त होगा। बनायीं गयी सभी योजना इस दिन संपन्न होगी। शेर मार्किट में पैसे लगाने से आपको बड़ा लाभ हासिल होगा। अचानक धन प्राप्ति आपके धंधे में देखन को मिल सकती है। दिन आपके रोजिंदा जीवन के लिए अनुकूल साबित होगा।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

पिता की और से आपको भरपूर सहयोग की प्राप्ति हो सकती है। भोलनेनाथ जी के आशीर्वाद से आपकी सभी मनोकामना पूर्ण होती दिखेगी। नया व्यापार शुरू करने के लिए बहेतर दिन रहेगा आपके लिए। आपके कार्यक्षेत्र में विकास आपको देखने को मिल सकता है। धन कमाने के ने मौके हासिल होंगे। आपकी आय में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियों में भी तेजी से बढ़ोतरी होती दिखेगी। आने वाला समय आपके जीवन के लिए बहुत ही अहम् साबित होगा आपने सोचा भी नहीं होगा। वहां चलाते वक्त आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। भोलेनाथ जी की कृपा से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती दिखेगी। परिवार में अचानक कुछ नए सबंध बनते हुए दिखेंगे।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

आपकी किस्मत हिरे मोती की तरह चमकने वाली है। आपके घर में चारो और से खुशियाँ का संचार होगा। माता पिता की और से आपको पदोन्नति मिलेगी। आपके जीवन में आने वाले समय में सफलता के अवसर हासिल होने वाले है। शिक्षा क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगो को जल्द ही अपने करियर में तरक्की देखने को मिल सकती है। कड़ी महेनत करने से आपको उसका फल अवश्य हासिल होगा। नकारात्मक विचारो से आपको दूरी बनाये रखनी पड़ेगी। प्रेम जीवन में नए मोड़ आपको देखने को मिलेंगे। अपने क्रोध पर आप जितना नियंत्रण रखेंगे उतना ही आपके लिए बेहतर सबंध रहेंगे। सिंगल लोगो को जल्द ही शुशील कन्या मिल सकती है। साथी की और से कुछ उपहार आपको हासिल होंगे।

धनु, मकर, मीन : -

प्रेम सबंध में आपको मिठास देखने को मिल सकती है। जीवनसाथी चुनने में आपको दिक्कत आ सकती है। सबंधो में कडवास आपको देखने मिल सकती है। अपना साथी आपको शादी का प्रस्ताव दे सकता है। प्रेम कहानी शुरू करने से पहले ही अंत होता दिखेगा। अपने आपको आप भाग्यशाली महसूस कर सकते है। रोमांटिक जीवन में खुशिया बढ़ने वाली है। अपने रिश्तेदार की और से कोई प्रसंग के लिए आपको न्योता मिल सकता है। अपने परिवार से खुशियों में बढ़ोतरी होती दिखेगी। परिवार में किस के स्वास्थ्य सबंधी परेशानी आपको देखने को मिल सकती है। प्रेम जीवन के लिए यह दिन बहुत खास रह सकता है।

No comments