ads

साप्ताहिक राशिफल: 15 से 21 अप्रैल तक, क्या लिखा है आपके भाग्य में

साप्ताहिक राशिफल: 15 से 21 अप्रैल तक, क्या लिखा है आपके भाग्य में
मेष, वृषभ, तुला : -

यह उपलब्धि के लिहाज से एक सकारात्मक सप्ताह होगा। वेतन वृद्धि से आपको खुशी महसूस होगी और आप आगे के निवेश की योजना बनाएंगे। काम पर आपके वरिष्ठ आपकी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे क्योंकि आपका अनुभव चीजों को सरल बना देगा। आप जो हैं और समय के साथ पा चुके हैं, उसके लिए लोग आपका सम्मान करेंगे। व्यवसायी मिडवेक द्वारा सवार होने की योजना बनाएंगे क्योंकि काम उन्हें व्यस्त रखेगा। संयुक्त व्यापार में वे अपने डोमेन का विस्तार करने की योजना बनाएंगे। वित्तीय मोर्चे पर शुरू में यह एक धीमा सप्ताह होगा, लेकिन मिडवाइक द्वारा चीजें बेहतर हो जाएंगी। आप वित्त के मामले में किसी करीबी दोस्त / रिश्तेदार की मदद ले सकते हैं।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

यह स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण सप्ताह होगा, विशेष रूप से दिल से संबंधित मुद्दों से पीड़ित लोगों के लिए। शारीरिक और मानसिक तनाव हो सकता है क्योंकि आप समस्याओं को सुलझाने में फंस जाएंगे। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य खराब होगा और बिगड़ने की आशंका है। आप परिवार के साथ अधिक समय नहीं बिता पाएंगे क्योंकि कार्य प्रतिबद्धताएं आपके कब्जे में रहेंगी। अपने साथी के साथ आपकी समझ आपको परिवार के मोर्चे पर चीजों से निपटने में मदद करेगी। आपको ग्रज रखने की आदत पर काबू पाने की आवश्यकता है क्योंकि यह आपको प्रगति नहीं करने देगा। आप फिटनेस फ्रीक बन जाएंगे। आपसे परिवार के मोर्चे पर एक महत्वपूर्ण रुख अपनाने की उम्मीद है।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

पारिवारिक मोर्चे पर यह एक अस्थिर सप्ताह होगा क्योंकि कुछ मुद्दे आपको परेशान करेंगे। आपका साथी चीजों को सरल बनाने की कोशिश करेगा, लेकिन यह एक आसान काम नहीं होगा। पारिवारिक कार्य और करीबी सदस्यों के प्रति अन्य प्रतिबद्धताएं आपको घेरे रहेंगी। आपका तर्कशील स्वभाव किसी के द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा और लोग आपसे दूरी बनाए रखेंगे। आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आएगा। कुछ मुद्दों पर मिडवेक द्वारा समझौता किए जाने की उम्मीद है, लेकिन अधिकांश चीजें ठीक नहीं होंगी। आप परिवार के साथ रहने से बचेंगे, जिस पर बड़ों का ध्यान जाएगा। आपको चिढ़ महसूस करने के बजाय मौजूदा समस्या के लिए एक व्यवहार्य समाधान खोजने की आवश्यकता है।

धनु, मकर, मीन : -

वित्तीय मोर्चे पर यह एक सामान्य सप्ताह होगा क्योंकि निर्णय लेने से पहले आप बड़ों की सलाह ले सकते हैं। किसी करीबी रिश्तेदार / मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। यह काम के मोर्चे पर एक व्यस्त सप्ताह होगा क्योंकि आप अक्सर यात्रा कर सकते हैं। कॉर्पोरेट सेक्टर के लोग वीकेंड पार्टी की उम्मीद कर सकते हैं। बच्चों के तनावपूर्ण माहौल को कम करने के लिए एक छोटे से एक साथ योजना बनाएंगे। मिडवेक द्वारा हालात सुधरने की उम्मीद है। यह वित्तीय मोर्चे पर एक सामान्य सप्ताह होगा, हालांकि आप अपनी आय या बचत से अधिक खर्च करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर यह एक कठिन सप्ताह होगा क्योंकि आप अपने साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। बुजुर्ग सहायक और मददगार होंगे।

No comments