ads

7 मार्च गुरुवार का शुभ राशिफल जानिए

7 मार्च गुरुवार का शुभ राशिफल जानिए
मेष, वृषभ, तुला : -

यह एक नया काम शुरू करने के लिए एक महान दिन होने की भविष्यवाणी की जाती है। यह एक खुशी का दिन होगा क्योंकि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ गुणवत्ता का समय बिताएंगे और कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे। अपने जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें क्योंकि कुछ गंभीर समस्याएँ पैदा हो सकती हैं। लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें। आपका पेशेवर प्रदर्शन उत्कृष्ट होगा और आपके वरिष्ठ आपका समर्थन करेंगे। किसी भी चीज़ के लिए जल्दबाज़ी करने की कोशिश न करें, चाहे वह व्यक्तिगत या व्यावसायिक मामला हो। मनोवांछित परिणामों के लिए भगवान हनुमान से प्रार्थना करें। आपके अच्छे व्यवहार की सराहना की जाएगी, चाहे वह व्यक्तिगत रूप से हो या पेशेवर रूप से।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

यह परिवार में संघर्षों से भरा दिन होने की उम्मीद है क्योंकि इससे आपका मन अशांत होगा। यह अनजाने में रिश्तों के लिए एक अस्थिर समय है, आप उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं। आपके पास वित्तीय रूप से एक संतुलित दिन होगा क्योंकि कम खर्च के साथ आपकी कमाई सुचारू होगी। आपके साथी के साथ एक बहस होने की उम्मीद है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। यदि संभव हो तो वांछित परिणामों के लिए भगवान सूर्यदेव से प्रार्थना करें। आपके वित्त बेहतर होने की संभावना है, जो आपके रिश्ते को मजबूत बनाएगा। शांत रहकर आप निश्चित रूप से बेहतर महसूस करेंगे। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ कुछ अच्छे पल बिता पाएंगे। यह विवाहित जोड़ों के लिए एक अच्छा समय है, क्योंकि आप अपने रिश्ते को मजबूत बना पाएंगे। आपको कोई अधूरा काम पूरा करने को मिलेगा और उसकी सराहना भी होगी।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

आपको वित्त से संबंधित अच्छी खबर सुनने की उम्मीद है। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए क्योंकि आप अपने गुस्से के कारण समस्याओं का सामना कर सकते हैं। आपको अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने और सकारात्मक बने रहने की सलाह दी जाती है। अपने आसपास के लोगों में दोष खोजने से बचें क्योंकि इससे आप नीचे आ सकते हैं। यह राय के टकराव के कारण प्रेम जीवन के लिए एक कठिन अवधि होने की भविष्यवाणी की जाती है। धैर्य आपको लंबे समय में पुरस्कृत करेगा। कुछ भी नया शुरू करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लें। इससे आपको सौभाग्य की प्राप्ति होगी।

धनु, मकर, मीन : -

मौद्रिक मोर्चे पर एक उत्कृष्ट दिन क्योंकि आपके निवेश के संबंध में अच्छी खबर सुनने की संभावना है। यह विवाहित जोड़ों के लिए एक अच्छा समय होगा क्योंकि एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय आपका जीवनसाथी भी आपकी राय पर विचार करेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और परिणामस्वरूप, आप सकारात्मक और ऊर्जावान महसूस करेंगे। सितारे काफी अनुकूल हैं, इसलिए इस समय का पूरा उपयोग करें। कानूनी समस्याओं का सामना करने वालों को राहत महसूस होने की संभावना है, क्योंकि चीजें आपके पक्ष में होंगी। छोटे परिवार के लिए योजना एक साथ मिलें। भगवान विष्णु की पूजा करें।

No comments