ads

6 मार्च बुधवार की सुबह जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य

6 मार्च बुधवार की सुबह जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य
मेष, वृषभ, तुला : -

यह उन लोगों के लिए एक अच्छा समय होने की भविष्यवाणी की जाती है जो व्यवसाय में उतार-चढ़ाव का सामना कर रहे थे क्योंकि अब आप आराम से हो सकते हैं। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और आपको पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। आपको आर्थिक रूप से समस्या का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए पैसे बचाने की कोशिश करें। आपका साथी आपको विशेष महसूस कराएगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाने की सलाह दी जाती है। आप अपने वित्त से सावधान रहें। इसके अलावा, नई परियोजनाओं में निवेश करने से बचें। काम का दबाव आपको चिड़चिड़ा महसूस कराएगा। आपका जीवनसाथी आपका साथ देगा और आपसे कुछ अच्छी ख़बरें आने की उम्मीद है। समृद्धि के लिए, अपने कार्यालय और घर के बाहर एक स्वास्तिक बनाएं।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

यह आर्थिक रूप से भाग्यशाली दिन है क्योंकि आपको अपने पुराने ऋणों से छुटकारा मिलेगा। आप भविष्य के लिए कुछ पैसे भी बचा पाएंगे। अपने प्रियजनों से झूठ न बोलें क्योंकि इससे आपके रिश्ते में समस्याएं पैदा हो सकती हैं। आप अपने बॉस के साथ गर्म बहस में पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सहज रहेंगे। आपसे पेशेवर मोर्चे के साथ-साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर कुछ सकारात्मक बदलाव देखने की उम्मीद है। कानूनी समस्याओं का सामना करने वालों को राहत महसूस होने की संभावना है क्योंकि चीजें आपके पक्ष में होंगी। आपको अपना अवरुद्ध धन वापस मिलने की संभावना है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा समय है। अजनबी से आपक रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो सकता है।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

यह आर्थिक रूप से बहुत अच्छा दिन है क्योंकि आपको कुछ अच्छी खबरें सुनने को मिलेंगी। विवाहित जीवन सहज रहेगा क्योंकि आपका साथी सहयोगी होगा। आपको पैतृक संपत्ति से संबंधित विवाद का सामना करना पड़ सकता है जो परिवार में अशांति पैदा कर सकता है। समृद्धि लाने के लिए पुराने कपड़े दान करने की कोशिश करें। बेकार की चीजों पर अपना प्रयास न करें और केवल महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होने की संभावना है क्योंकि आपको अप्रत्याशित स्रोत से धन प्राप्त होने की उम्मीद है। विवाहित जोड़े के बीच गलतफहमी होने की उम्मीद है। अच्छे परिणाम के लिए रंगीन रंगोली बनाएं।

धनु, मकर, मीन : -

जमीन जायदाद मामलों को लेकर घर परिवार में बड़ी बहस देखने को मिल सकती है। किसी के स्वास्थ्य पर चिंतित रहना आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला। सभी के कर्मो का फल आपको जल्द ही दिखेगा। अपनी साथी के प्रति आपको आदर दिखाना होगा वरना आपके संसार में इसका बुरा असर दिखने को मिल सकता है। रिश्तेदार के यहाँ किसी बड़े प्रसंग में जाना पड़ सकता है जिससे आपको अपने व्यवसाय या नौकरी में बड़ा नुकसान होने की सम्भवना है। आर्थिक स्थिति आपके लिए अच्छी रहेगी भगवान भोलेनाथ के मंदिर में पानी चढाने से आपके सभी दुःख दर्द की समाप्ति हो सकती है। प्रेरणा दायक संदेश आपको परिवार की और से प्राप्त होगा जो आपके जीवन में आपको नयी ऊंचाई को छूने में मदद कर सकता है।

No comments