ads

30 मार्च शनिवार का शुभ राशिफल जानिए

30 मार्च शनिवार का शुभ राशिफल जानिए
मेष, वृषभ, तुला : -

आप किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने की योजना बना सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर हालात सुधरेंगे क्योंकि आपका बॉस आपकी दृढ़ता पर विचार करेगा। पारिवारिक मोर्चे पर आपको बड़े बदलाव का सामना करना पड़ सकता है। अपनी पिछली गलतियों को दोहराने से बचें। आप अपने व्यवहार में सुधार लाने पर काम करेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय के संबंध में बड़ों का परामर्श करना फलदायी रहेगा। भाग्य के लिए सोना खरीदें। आप अपने भाई या करीबी दोस्त के साथ खरीदारी करने जा सकते हैं। अपने प्रिय के साथ एक रोमांटिक डिनर आपका दिन बना देगा। अपनों से बड़ो के प्रति आदर दिखा सकते है। व्यवसाय में आपको पदों उन्नति देखने को मिल सकती है।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

आपका स्वास्थ्य चिंता का विषय रहेगा। आपका लापरवाह स्वभाव हानिकारक रहेगा। तनाव से बचने के लिए अपने दिन की शुरुआत ध्यान से करें। आपके बच्चे का भविष्य चिंता का विषय होगा। सहोदर के साथ एक छोटा सा तर्क आपके मूड को खराब करेगा, लेकिन आपका साथी संघर्ष को सुलझाने में मदद करेगा। शाम को किसी नजदीकी रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। कारोबारियों के लिए यह दिन व्यस्तता भरा रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर आपके लिए मिला-जुला दिन रहेगा। म्यूचुअल फंड में निवेश करना एक उत्कृष्ट विचार होगा। किसी को पैसे उधार देने से बचें। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। सभी मुसीबतो को आगे बढ़कर आप नाम कमा सकते है।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

पेशेवर मोर्चे पर पदोन्नति के योग हैं। निजी क्षेत्र में व्यस्त और लाभदायक दिन होंगे। कार्यस्थल पर आपको तारीफ मिल सकती है। आपका प्रिय आपको शादी के लिए प्रपोज करेगा। अभिभावक हर फैसले में बच्चों का साथ देंगे। अकेले निर्णय लेने से बचें। आपको अपने शब्दों से सावधान रहने की आवश्यकता है। शाम व्यवसायियों के लिए व्यस्त रहेगी। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे। चालाक लोगों से दूरी बनाए रखें। परिवार के मोर्चे पर यह एक अच्छा दिन होगा क्योंकि आपके दिमाग में एक आउटिंग है। शराब और तले हुए भोजन के सेवन से बचें।

धनु, मकर, मीन : -

यह कानूनी विभाग में उन लोगों के लिए एक व्यस्त दिन होगा। शिक्षाविदों में उन पर कब्जा कर लिया जाएगा। एक पुरानी समस्या समाप्त हो जाएगी क्योंकि परिवार सहायक होगा। आपके लिए रास्ते में काम से संबंधित यात्रा। आपका अनुभव और ज्ञान आपको प्रसिद्ध बना देगा, क्योंकि आपके सहकर्मियों को आपसे जलन होगी। रिश्तों में अहंकारी न होने की कोशिश करें क्योंकि कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। यह परिवार के साथ एक शांतिपूर्ण दिन होगा क्योंकि बच्चे आपके साथ समय बिताने के लिए खुश होंगे। बड़ों की सेहत का ध्यान रखना होगा। बचा हुआ भोजन लेने से बचें। प्रेमी के साथ यह दिन बहुत खास रहेगा।

No comments