ads

28 मार्च गुरुवार का शुभ राशिफल जानिए

28 मार्च गुरुवार का शुभ राशिफल जानिए


     मेष, वृषभ, तुला : -

आपको अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है क्योंकि पेशेवर मोर्चे पर चीजें खराब हो सकती हैं। आपका कोई करीबी आपको सबसे ज्यादा आहत करेगा। यह आर्थिक मोर्चे पर एक सामान्य दिन होगा यह विवाहित जोड़ों के लिए एक सुचारू दिन होगा क्योंकि एक निश्चित मुद्दे पर आपसी समझौते से चीजें सामान्य हो जाएंगी। आपका बच्चा आपको गर्व महसूस कराएगा। अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ एक छोटा सा विवाद आपको परेशान कर देगा। लॉन्ग ड्राइव से बचें। व्यवसायी लाभ कमाएंगे क्योंकि उनके ग्राहक सहकारी होंगे। दिन के अंत तक आप थकावट महसूस कर सकते हैं। एक करीबी दोस्त / रिश्तेदार द्वारा आयोजित एक साथ मिल जाना आपको विशेष महसूस कराएगा।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

आपको अपने स्वास्थ्य, विशेष रूप से हृदय रोगियों के बारे में सावधान रहने की आवश्यकता है। छोटी-छोटी चीजें आपको परेशान कर देंगी और आपको उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ने की जरूरत है। यह पेशेवर मोर्चे पर एक व्यस्त दिन होगा क्योंकि आपका बैकलॉग आपको ओवरटाइम करने का काम करेगा। परिवार में एक छोटा सा तर्क हो सकता है लेकिन आपका जीवनसाथी आपको मसले को सुलझाने में मदद करेगा। दिन के अंत तक चीजें सामान्य हो जाएंगी। यह एक रिश्ते में उन लोगों के लिए एक सामान्य दिन होगा। तनाव को दूर रखने के लिए अपने दिन की शुरुआत योग से करें।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

अंत में कानूनी मुसीबत से आपको राहत मिलेगी क्योंकि फैसला आपके पक्ष में होगा। आप योजना के साथ काम करेंगे जो आपके भविष्य के लिए फलदायी होगा। पेशेवर मोर्चे पर चीजें सुचारू रहेंगी क्योंकि आपका बॉस सहायक होगा और आपकी कड़ी मेहनत की सराहना करेगा। आप अपने नए कार्यालय में अच्छी तरह से समायोजित करने में सक्षम होंगे। आपके पलटने की आदत आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होगी। यह कपड़ों के कारोबार में उन लोगों के लिए एक अच्छा दिन होगा क्योंकि सबसे अच्छा सौदा आपके रास्ते में आ जाएगा। आपकी बेस्टी के साथ आउटिंग ताज़ा हो सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर होंगे क्योंकि आप स्थिति को सामान्य बनाने की कोशिश करेंगे। आपका प्रेमी / प्रेमिका अपनी गलती के लिए माफी मांगेंगे और चीजों को बेहतर बनाने पर काम करेंगे। इच्छित परिणाम के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु, मकर, मीन : -

आपके बच्चे का जिद्दी स्वभाव आपको चिड़चिड़ा महसूस कराएगा और आप चीजों को सामान्य बनाने के लिए सख्त कदम उठाएंगे। आपका जीवनसाथी हर क्षेत्र में सहयोगी रहेगा। नवविवाहित जोड़ों के लिए प्यार हवा में है। आप अपने सहकर्मी के खिलाफ आक्रामक हो सकते हैं जिससे काम पर स्थिति खराब हो सकती है। आपको समस्याओं के समाधान के तरीके मिलेंगे। नौकरी का परिवर्तन आपके दिमाग में है। आपके पिता के स्वास्थ्य में सुधार आपको लंबे समय के बाद तनाव मुक्त बना देगा। अपने प्रिय के साथ लंबी ड्राइव आपको विशेष महसूस कराएगी। संभव हो तो किसी जरूरतमंद को भोजन कराएं।

No comments