ads

22 मार्च शुक्रवार की सुबह जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य

22 मार्च शुक्रवार की सुबह जानिए कैसा रहेगा आपका भाग्य



मेष, वृषभ, तुला : -

काम के मोर्चे पर आपका नकारात्मक रवैया चिंता का विषय होगा क्योंकि लोग आपके व्यवहार की वजह से चिढ़चिढ़ा महसूस करेंगे। आपके परिवार के सदस्य आपसे दूरी बनाए रखेंगे क्योंकि आपका रवैया उन्हें आहत करेगा। आपके माता-पिता आपको जीवन में एक महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में सलाह देंगे। आप अपना दिन अलगाव में बिताएंगे। छात्रों के पास एक सामान्य दिन होगा, हालांकि ओवरएक्सपैक्टेशन आपको चोट पहुंचाएगा। आपके प्रेमी / प्रेमिका के साथ मामूली बहस आपकी योजना को बिगाड़ देगी। खराब स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा। अपने बजट का ध्यान रखें। स्वस्थ रहने के लिए तैलीय भोजन से बचें।

मिथुन, सिंह, कर्क : -

आपके सहकर्मियों को आपसे जलन होगी क्योंकि आपके जीवंत स्वभाव उन्हें कार्यालय में स्वीकार नहीं होंगे। आर्थिक मोर्चे पर यह एक लाभकारी दिन होगा। व्यवसायियों को कब्जा कर लिया जाएगा क्योंकि यात्रा उनके लिए कार्ड पर है। यह व्यक्तिगत मोर्चे पर एक अनुकूल दिन होगा क्योंकि परिवार के साथ मिलकर आपका मूड बढ़ेगा। आपके जीवनसाथी के माता-पिता आपको सम्मानित महसूस कराएँगे। बुजुर्ग माता-पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपके प्रेमी / प्रेमिका के साथ एक रोमांटिक डिनर डेट आपकी चिंताओं को कम कर देगी क्योंकि आपका व्यस्त दिन होगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करने से आपको भाग्य का साथ मिलेगा।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ : -

परीक्षा समाप्त होते ही छात्र तनावमुक्त महसूस करेंगे। यह पेट की बीमारियों का सामना करने वाले लोगों के लिए परेशानी भरा दिन होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य पर नजर रखने की जरूरत है। पेशेवर मोर्चे पर आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है। व्यक्तिगत मोर्चे पर खर्च में अचानक वृद्धि होगी, जो चिंता का विषय होगा। परिवार का साथ देने के लिए आपका जीवनसाथी और भी मेहनत करेगा। नव-प्रतिबद्ध संबंधों में मतभेद की संभावना है। आपका किसी परिचित से सामना हो सकता है, जो आपके लिए महत्वपूर्ण होगा।

धनु, मकर, मीन : -

आप अपने परिवार के लिए पूरी तरह से समर्पित होंगे क्योंकि आप लंबे समय से उनसे दूर हैं। अपने बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल करना आपकी ज़िम्मेदारी होगी। आप कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने माता-पिता से सलाह लेंगे जिससे आप संतुष्ट महसूस करेंगे। आपका जीवनसाथी जीवन के सभी क्षेत्रों में समान रूप से सहायक होगा। आपके बच्चे आपकी मेहनत का सम्मान करेंगे और समझेंगे। यह काम के मोर्चे पर एक अनुकूल दिन होगा क्योंकि आपके सहयोगी आपकी तरफ से होंगे। निजी क्षेत्र के लोगों के दिमाग में नौकरी का परिवर्तन होगा। पुरानी बीमारी से उबरने से आप बेहतर महसूस करेंगे। अनिद्रा से पीड़ित लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है।

No comments