ads

मोदी जी के ऐलान करते ही कश्मीर में शुरू हुआ सबसे बड़ा एक्शन..जवान बोले-अब किसी को नहीं छोड़ेंगे

मोदी जी के ऐलान करते ही कश्मीर में शुरू हुआ सबसे बड़ा एक्शन..जवान बोले-अब किसी को नहीं छोड़ेंगे
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आ’तंकी हमले के बाद सुरक्षाबल हरकत में आ गए हैं। शुक्रवार सुबह से ही सुरक्षाबलों की ओर से पुलवामा के आस-पास के गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। स्थानीय पुलिस ने अभी तक 5 युवाओं को हिरासत में ले लिया है, इन युवकों को जम्मू-कश्मीर के दो गांवों से हिरासत में लिया गया है।
आपको बता दें कि शुक्रवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। सुरक्षाबल आ’तंकियों पर एक्शन करने के लिए कुछ भी बड़ा फैसला उठा सकते हैं।
गौरतलब है कि पुलवामा में गुरुवार को आ’तंकी हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं। जिसके बाद से ही देश में गुस्सा है। गुरुवार शाम को आ’तंकी हमले के बाद से ही सुरक्षाबल ने आस-पास के करीब 15 गांव में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया था।
शुक्रवार सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक हुई थी। इस बैठक में फैसला लिया गया है कि पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया जाएगा। बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने बयान में कहा है कि इस हमले से पूरे देश में आक्रोश है, उनका मानना है कि आ’तंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है उन्हें इसकी सजा भुगतनी होगी।
गुरुवार को जैश ए मोहम्मद के आ’तंकी आदिल अहमद डार ने आत्मघाती हमला करते हुए CRPF के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में CRPF की पूरी बस को ही उड़ा दिया गया था।
भारतीय सेना द्वारा उरी हमले में मारे गए 18 शहीदों का बदला लेने के लिए उठाया गया सर्जिकल स्ट्राइक जहां देशवासियों के लिए शान का सबब बना, वही कुछ राजनेताओं के बड़बोलेपन ने सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने के बयानों के घमासान ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

No comments