ad1

4

मंगलवार का दिन कैसा रहेगा अच्छा या बुरा, राशिफलः 26 फरवरी 2019

मंगलवार का दिन कैसा रहेगा अच्छा या बुरा, राशिफलः 26 फरवरी 2019
मेष, सिंह, कन्या:

अनुसंधान, संबंधित गतिविधियों और समय बिताने के योग व्यावहारिक यात्राएं संभावित संपत्ति संबंधी कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। व्यापारिक साझेदारी में विशेष वृद्धि के योग धार्मिक समस्याओं पर चर्चा योग पारिवारिक समस्याओं से समझौता होगा। प्रतियोगिता जीती जाएगी। व्यापार और व्यवसाय के अवसरों को अच्छा और लाभकारी आर्थिक लाभ मिलेगा। संतोषप्रद वातावरण रहेगा कार्य मोड सुविधाजनक होने की संभावना है। सोचा समय पर होगा। विशेष सहयोग, मार्गदर्शन मिलेगा। अपने प्रदर्शन को बढ़ाने से दुश्मन को हरा देंगे। प्रयासों के परिणाम तुरंत मिलेंगे। घबराओ मत। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। सामाजिक कार्यों में मान-सम्मान मिलता है। नौकरी में स्थिति मजबूत होगी। उदार मन और क्षमा से लाभ। व्यापार अच्छा चलेगा।

वृश्चिक, मीन, कुंभ :

अटके काम समय से पूरे हो जाएंगे। व्यक्तिगत कार्यों में वृद्धि होगी। कानूनी मामलों में आत्मसम्मान में कमी आएगी विवाद से बचें मानसिक यातना से बचें। आय के स्रोतों से विशेष लाभ के योग धार्मिक यात्रा के योग जल विभागों से सफलता की प्राप्ति होगी। नौकरों पर आश्चर्य न करें। व्यापार में जबरदस्त लाभ होगा। संतान की चिंता दूर होगी। किसी पसंदीदा व्यक्ति का साक्षात्कार होगा। मृदा संरक्षण के विवादास्पद अध्यायों में, चिंतन का योग, मूत्र विकार। गोद लेने का असाधारण योग, भूमि लाभ लाभ परिवार-व्यापार बाधाओं, साझेदारी योग पर गहरी खोज पार्टनर और पार्टनरशिप से अच्छे कामों के योग मांगलिक कार्य होंगे। विशेष आर्थिक गतिविधियों को पूरा करने में अंतहीन सफलता मिलेगी।

तुला, धनु, मकर :

आपकी सफलता का मूल मंत्र किसी भी काम को समझना असंभव नहीं है। परिचय क्षेत्र का विस्तार किया जाएगा। नवीन गतिविधियाँ लाभप्रद रहेंगी। दूसरों पर अति न करें। व्यापार-व्यवसाय अच्छा और फलदायक रहेगा। माता-पिता का स्वास्थ्य ठीक रहेगा नया संबंध लाभकारी रहेगा। स्थिति के विवादित काम को हल करने के लिए योग तीर्थयात्रा। खोज, नाटक, आध्यात्मिक और खोज के विशेष योग। आयकर संतुलित रहेगा। कार्यक्षमता बढ़ेगी। मानसिक अस्थिरता को दूर करें और समय पर समाप्त करने का प्रयास करें। मनोरंजन, त्योहार मनोरंजन का काम होगा। सामाजिक कार्यों की लोकप्रियता, योग की वृद्धि, धर्म आध्यात्मिक-संबंधित मंगल होगा। वित्तीय कार्यों में अनुसंधान योग तीर्थ यात्रा के दौरान सावधानी बनाए रखें, धार्मिक और धार्मिक कार्यों में बाधाएं।

कर्क, वृषभ, मिथुन :

कलात्मक कार्यों में विशेष चिंतन का योग ऋण, रोग, विपत्ति से लाभान्वित होने के योग पार्टी में विवादित फैसला आएगा। नए आर्थिक संसाधनों पर काम व्यापार में योग धार्मिक यात्रा का योग, सफलता प्राप्ति के योग। कर्म क्षेत्र में विशेष कार्यों में समय बीत जाएगा। साथी, साथी से असहमति और योग में बाधा मित्र वर्ग में धन व्यय के योग, संतान संबंधी कार्य व्यापार, पारिवारिक कार्य के लिए विशेष योग आपकी इच्छाओं और आकांक्षाओं को पूरा किया जाएगा। पूंजी निवेश में लाभ की संभावना है। आपका आत्म-सम्मान बढ़ेगा। विवाद से बचें। बाल पक्ष, मित्र वर्ग से संबंधित खोज कार्य में, समय बीत जाता है। आर्थिक क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं।

No comments