ads

जन्म की तारीख से जानें, साल 2019 का भविष्यफल

जन्म की तारीख से जानें, साल 2019 का भविष्यफल

ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो साल 2019 का आगमन हो गया हैं और इस साल बहुत सारे लोग इस बात को जानने के लिए उतावले हैं की यह साल उनके लिए कैसा साल साबित हो सकता हैं। उनके जीवन में तरक्की मिल सकती हैं या फिर वो इस साल भी असफल हो सकते हैं। आज इसी विषय में जन्म की तारीख से अंक ज्योतिष के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे साल 2019 के भविष्यफल के बारे में की इस साल किन लोगों का भविष्यफल उत्तम रहेगा। तो आइये जन्म की तारीख से जानें, साल 2019 का भविष्यफल।


Third party image reference
1 .अंक ज्योतिष के अनुसार वैसे लोग जिनका जन्म किसी भी माह के 1 तारीख से ले कर 10 तारीख के बीच में हुआ हैं उन लोगों का भविष्यफल साल 2019 में अच्छा रह सकता हैं। इन तारीख में जन्म लेने वाले लोग चंद्र कुल होते हैं और इस साल चन्द्रमा का प्रभाव इन पर उत्तम नजर आ रहा हैं। जिससे इन्हे कैरियर में मनचाहा सफलता मिल सकता हैं और इनके जीवन की सारी परेशानी दूर हो सकती हैं। इतना हीं नहीं इस तारीख में जन्म लेने वाले लोग इस साल अपने लव पार्टनर के साथ प्यार की खूबसूरत दुनिया बसा सकते हैं और लव लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं।

2 .यदि किसी व्यक्ति का जन्म 11 तारीख से 20 तारीख के बीच में हुआ हैं तो उस तारीख में जन्म लेने वाले लोगों का भविष्यफल इस साल शानदार हो सकता हैं। सूर्य के असीम कृपा से इन्हे आर्थिक उनती मिल सकती हैं और साथ साथ साथ इन राशियों के लोगों की सभी मनोकामना पूरी हो सकती हैं। इतना हीं नहीं इस तारीख में जन्म लेने वाले लोग साल 2019 में कोई बड़ी कामयाबी हासिल कर सकते हैं तथा अपने परिवार और समाज में अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं। इस तारीख में जन्म लेने वाले लोग इस साल प्यार में भी सफल हो सकते हैं। लेकिन कभी कभी इनके पार्टनर के गुस्से का भी सामना करना पड़ सकता हैं।

3 .अंक ज्योतिष की बात करें तो यदि किसी व्यक्ति का जन्म 21 से 31 तारीख के बीच में हुआ हैं तो वो व्यक्ति शनि कुल का होता हैं। उन वक्तियों का भविष्यफल साल 2019 में मिला जुला रह सकता हैं। इनकी कुंडली में शनि का प्रभाव तो उत्तम हैं लेकिन मंगल का गोचर होने से इनके आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं तथा इनके स्वास्थ्य भी ख़राब हो सकते हैं। लेकिन जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके इस साल सरकारी नौकरी मिल सकता हैं और लव पार्टनर के साथ इनके प्रेम संबंध भी मजबूत हो सकते हैं। इस तारीख में जन्म लेने वाले लोग साल 2019 में किसी पर भी जल्दी भरोसा ना करें और कोई भी फैसला सोच विचार कर लें।

No comments