ad1

4

बड़ी खबर: हो गया पाकिस्तान का काम, भारतीय सेना ने बॉर्डर पर तैनात की 200 तोपें,अब होगा सर्वनाश

बड़ी खबर: हो गया पाकिस्तान का काम, भारतीय सेना ने बॉर्डर पर तैनात की 200 तोपें,अब होगा सर्वनाश
NEW DELHI: पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की सेमी बुलेट ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन कर दिया है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आ,तंकी हमले पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया और कहा कि आतं,क के सरपरस्तों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।
वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी श्रीनगर पहुंच चुके हैं। उन्होंने वहां तैनाम सीआरपीएक अधिकारियों से बातचीत की और पाकिस्तान पर जल्द से जल्द कार्रवाही करने का आदेश दिया। अब सेना को पूरी छूट मिल चुकी है। जल्द से जल्द पाकिस्तान की जनता तबाही देखेगी। वहीं सेना के जवानों ने गृहमंत्री को विश्वास दिलाया है कि वो पाकिस्तान की छाती पर तिरंगा फहराकर ही लौटेंगे।
इस बीची सीमा पर भारतीय जवानों से 200 तोपें तैनात कर दी गई है। अब आर पार का फैसला होगा। भारत की सेना पाकिस्तान पर कार्रवाही करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। किसी भी वक्त खबर आ सकती है कि भारत ने पाकिस्तान पर धावा बोल दिया है।
गुरुवार को पुलवामा में हुए कायराना आ,तंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए हैं। पाकिस्तान स्थित आ,तंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का सरगना आ,तंकी मौलाना मसूद अजहर है। इसके बाद अभी अभी CRPF के जवानों ने कहा है कि इस ह,मले का जवाब हम बहुत जल्दी देंगे, हम चुप नहीं बैठेंगे। हम ये ह,मला नहीं भूलेंगे ना माफ करेंगे।
सुत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि 24 घंटे अंदर ही पाकिस्तान पर भारत धावा बोल सकता है। सेना के जवानों का कहना है पाकिस्तान को मिटाने के लिए 1 दिन का समय बहुत है। हमें छूट मिल चुकी है अब हम रुकने वाले नहीं है। बहुत जल्दी बदला लिया जाएगा।
पीएम ने पुलवामा के आ,तंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्रा,ण न्योछावर किए हैं, दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं, उनके परिवारों के साथ हैं।
पीएम ने कहा कि देश को सैनिकों के शौर्य पर उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में आ,क्रोश है और लोगों का खू,न खौल रहा है। पीएम ने कहा कि आ,तंकी सरपरस्तों बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस हमले अंजाम देने वालों को सजा जरूर मिलेगी।
पीएम ने कहा कि इस वक्त देश में कुछ कर गुजरने की भावना है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे गई है। पीएम ने कहा कि वे आतंकी सगंठनों और उनके सरपरस्तों को ये बताना चाहते हैं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। इसकी बहुत बड़ी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी।

No comments